Crime

जीजा के घर गई नाबालिग से गैंगरेपः 14 दिनों तक हैवानियत करते रहे रिश्तेदार

ब्रह्मानंद झा, संवादाता. मध्य प्रदेश के धार जिले से रिश्तो को शर्मशार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. जहां कुछ रिश्तेदारों ने एक नाबालिग को 14 दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

यह है पूरा मामला

रिश्तेदारों की कैद से भागी पीड़िता ने बदनावर थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि वह अपनी बहन के यहां रूकने गई थी. घटना 6 मई की है पीड़िता ने बताया कि रात में 10 बजे के करीब जब वह बाथरूम के लिए बाहर निकली तभी बहन के परिजन जिनमें काका ससुर, जेठ और फूफा ससुर ने पीड़िता को उठा लिया. तीनों उसका मुंह बंद करके किसी अनजान जगह पर ले गए और उसके साथ लगातार कई दिनों तक दुष्कर्म किया.

नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मेरी बड़ी बहन की शादी जिस परिवार में हुई है, उसी परिवार में उसकी भी शादी होने वाली थी. ऐसे में वह अपनी बहन के घर रूकने जाती रहती थी. लेकिन उसे पता नहीं था कि उसके बहन के घरवाले उसके साथ इस तरह की घटना को अंजाम देंगे. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

 

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि जिन लोगों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. उनमें राहुल भरावत, गोवर्धन बंजारा, पप्पू बंजारा शामिल थे. पुलिस ने बताया कि तीनों ने पहले नाबालिग का अपहरण किया था. उसके बाद तीनों उसे उज्जैन जिले में ले गए थे. जहां तीनों ने पीड़िता को करीब 14 दिन तक बंधक बनाकर रखा. इस दौरान तीनों ने उसके साथ गलत काम किया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपियों को खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही सभी की गिरफ्तारी की जाएगी.

Comment here