Politics

राष्ट्रवादी कांग्रेस की तरफ से पार्टी के गठबंधन के साथ प्रत्याशी श्री केके शर्मा के पक्ष में प्रेसवार्ता आयोजित की

बुलंदशहर यूपी: राष्ट्रवादी कांग्रेस की तरफ से पार्टी के गठबंधन के साथ प्रत्याशी श्री केके शर्मा के पक्ष में प्रेसवार्ता आयोजित की गई।
इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व महाराष्ट्र में मंत्री श्री नवाब मलिक जी, य राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री धीरज शर्मा जी, व प्रत्याशी केके शर्मा जी मौजूद रहे।

इस दौरान सबसे पहले भारत रत्न और सुर साम्राज्ञी स्वर्गीय लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी गई
पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री नवाब मलिक जी ने बीजेपी की नीतियों पर निशाना साधा, उन्होने कहा कि पिछले पाँच साल में योगी आदित्यनाथ ने कोई काम नहीं किया, सिर्फ़ प्रचार और विज्ञापनों के सहारे सरकार चलाई गई। यही नहीं योगी जी ने अपने ही मंत्रियों और विधायकों को दरकिनार किया.. नवाब मलिक ने निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को ये भ्रम है कि वो विज्ञापनों पर पानी की तरह पैसा बहा कर चुनाव जीत जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं है, इस बार जनता गठबंधन के साथ जाने का मन बना चुकी है…

उन्होने कहा कि बीजेपी हर मोर्चे पर फेल है और अब चुनाव जीतने के लिए खुल कर ध्रुवीकरण पर उतर आई है, अमित शाह से लेकर योगी तक जिस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, लोगों को बांटने का प्रयास किया जा रहा है. चुनाव आयोग को इन पर लगाम लगानी चाहिए. लचर व्यवस्था है चुनाव आयोग की. अब जनता बदलाव चाहती है.

उन्होने कानून व्यवस्था पर सरकार के दावों पर सवाल उठाए और कहा कि जिस तरह से असदुद्दीन ओवैसी के ऊपर हमला किया गया, और उसमें बीजेपी से जुड़े लोगों की संलिप्तता सामने आई, उससे स्पष्ट है कि बीजेपी क़ानून व्यवस्थआ से खिलवाड़ कर रही है और चुनाव आयोग को इस पर कड़ी कारवाई करनी चाहिए। उन्होने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के लोग जमीनों पर क़ब्ज़ा करने से लेकर महिलाओं के साथ गलत काम तक कर रहे हैं, लेकिन उन्हे सत्ता का संरक्षण प्राप्त है। पुलिस मुकदमें तक नहीं लिखती है।

उन्होने केंद्र सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के इस्तेमाल का आरोप लगाया। नवाब मलिक जी ने कहा कि जिस तरह से बीजेपी ने ईडी के पूर्व निदेशक राजेश्वर सिंह को प्रदेश की सबसे सुरक्षित सीट से मैदान में उतारा है, वो दर्शाता है कि राजेश्वर सिंह को सरकार के पक्ष में काम करने और उसके इशारों में नाचने का ही ईनाम दिया गया है।

श्री मलिक ने कहा कि नरेंद्र मोदी का जादू अब उतर रहा है, उन्होने दावा किया कि बीजेपी यूपी समेत सभी पाँच राज्यों में बुरी तरह हारेगी।
थर्ड फ्रंट पर भी नवाब मलिक जी ने स्पष्ट किया कि राष्ट्रवादी कांग्रेस 2024 के लिए सभी क्षेत्रीय ताकतों को बीजेपी के खिलाफ एकजुट करने के लिए कमर कर चुकी है, और सपा, आरएलडी गठबंधन भी इसी कोशिश का नतीजा है, हालाँकि उन्होने स्पष्ट किया कि शरद पवार इस संगठित विपक्ष की तरफ से पीएम का चेहरा नहीं होंगे,

श्री मलिक ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष श्री जयंत चौधरी जी का भी आभार जताया। उन्होने कहा कि सपा और रालोद के नेता हमारे प्रत्याशी के प्रचार में दिलोजान से जुटे हैं.. अखिलेश यादव और जयंत चौधरी जी नें भी हमारे यहां प्रचार किया, जिससे माहौल हमारे पक्ष में बना है. हमारे प्रत्याशी के के शर्मा जी की जीत निश्चित है.

वहीं राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री धीरज शर्मा जी ने भी केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा, उन्होने कहा कि एनसीपी की विचारधारा को यूपी के लोग अनूपशहर के लोग पसंद कर रहे हैं और उनके प्रत्याशी के के शर्मा यहाँ से भारी जीत दर्ज कर गठबंधन की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे

Comment here