Crime

अयोध्या हुई शर्मशार, युवक – युवती हुए गिरफ्तार

ब्रह्मानंद झा, संवादाता: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रिश्तों को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटी ने अपने ही पिता की हत्या कर दी है। इस सनसनीखेज हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी लड़की को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया। दरअसल पिता बेटी के अवैध संबंधों और प्यार के बीच में आ रहा था और इसी से गुस्साई बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

बकरी बांधने वाली रस्सी से घोंटा गला

खबर के मुताबिक लड़की का पिता बेटी के अवैध संबंधों का लगातार विरोध कर रहा था और उसने बेटी के घर से बाहर निकलने तक पर पाबंदी लगा दी थी। इसके बाद बेटी और ज्यादा खिन्न हो गई और उसने पिता के मर्डर की योजना बना दी। बीती रात को जब पिता खाने के बाद बाहर बने छप्पर में सो गया तो प्रेमी के साथ मिलकर बकरी बांधने वाली रस्सी से पिता का गला घोंट दिया और इसके बाद पिता की मौत हो गई।

कबूला जुर्म

पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया जहां दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया है। रंजू ने बताया कि उसके पिता ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया था जो उसे मंजूर नहीं था। इसके बाद उसने प्रेमी के साथ मिलकर पिता के हत्या की योजना बनाई और वारदात को अंजाम दिया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पूरे परिवार में पसरा सन्नाटा, पुलिस ने प्रेमी- प्रेमिका को किया अरेस्ट।

Comment here