Business

रॉकिंग डील्स ने फरीदाबाद में लॉन्च किया नया स्टोर

फरीदाबाद: अनबॉक्स्ड, और अतिरिक्त इन्वेंट्री प्रोडक्ट्स के लिए भारत का अग्रणी स्टोर रॉकिंग डील्स अब फरीदाबाद में अपना स्टोर खोलकर अपनी उपस्थिति को मजबूत कर रहा है। 16,000 वर्ग फुट में फैला हुआ, ये एक 360-डिग्री स्टोर है, जो अतिरिक्त उत्पादों की बढ़ती आवश्यकता को पूरा करने के लिए रसोई के उपकरणों, मोबाइल और कंप्यूटर एक्सेसरीज, कॉस्मेटिक्स सहित अन्य उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला का प्रदर्शन करेगा।

रॉकिंग डील्स अपनी प्रोडक्ट्स को बेहद आकर्षक कीमत पर पेश कर त्योहारों की भारी मांग को पूरा करने की उम्मीद करता है। आकर्षक मूल्य निर्धारण और एक आकर्षक उत्पाद प्रस्ताव के साथ, फर्म को दिवाली के दौरान मजबूत बिक्री की उम्मीद है।

रॉकिंग डील्स तेजी से विस्तार कर रहा है और उत्तर, पूर्व और मध्य भारत में हर महीने 2 स्टोर खोलने की योजना बना रहा है। एक विशाल स्टोर और संपूर्ण प्रोडक्ट लाइन के साथ, फर्म को प्रतिदिन 4,000-5,000 के फुटफॉल की उम्मीद है, जिसके परिणामस्वरूप फरीदाबाद स्टोर से प्रति माह लगभग 2 करोड़ का राजस्व प्राप्त होगा।

रॉकिंग डील्स के संस्थापक और सीईओ श्री युवराज अमन सिंह ने नए स्टोर लॉन्च पर बात करते हुए कहा, “रॉकिंग डील्स अपने ग्राहकों की दिवाली को विशेष बनाने के लिए उचित और किफायती कीमतों पर सर्वश्रेष्ठ ब्रांड पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है। रॉकिंग डील्स जोर शोर से देश भर में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रहा है। इसी तरह आगे बढ़ते हुए रॉकिंग डील्स ब्रांडेड अनबॉक्स्ड इन्वेंट्री सेगमेंट में एक प्रख्यात नाम बनने की उम्मीद करता है।

रॉकिंग डील्स के संस्थापक और सीईओ युवराज अमन सिंह ने एनसीआर में अपनी उपस्थिति के विस्तार को रेखांकित करते हुए कंपनी के लक्ष्यों के बारे में बताया। साथ ही अपने ग्राहकों को समर्थन देने और फर्म को लगातार बढ़ने में मदद करने के लिए भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि रॉकिंग डील्स को अपने सभी उपभोक्ताओं की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने की क्षमता पर भरोसा है, चाहे उनकी उम्र या वित्तीय स्थिति कुछ भी हो।

कंपनी की पहुंच को मजबूत करने के लिए,  रॉकिंग डील्स अगले 18 महीनों में पूरे भारत में 150 स्टोर खोलने की योजना बना रही है।

Comment here