Crime

दरोगा ससुर ने किया बहु के इज्जत को तार-तार, रोज करता था दुष्कर्म

ब्रह्मानंद झा, संवादाता: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक महिला ने पति की मौत के बाद ससुर पर प्रताड़ित करने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला का ससुर पुलिस में दरोगा है। पसगवां कोतवाली के निवासी व्यक्ति ने अपनी पुत्री का विवाह शाहजहांपुर शहर निवासी दरोगा के पुत्र के साथ 30 जून 2020 को किया था। पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति लिवर के रोग से पीड़ित था, जिसके चलते 18 फरवरी 2021 को उसकी मौत हो गई थी।

20 फरवरी को उसकी सास ने कमरे की चाबी छीन ली और विरोध करने पर पीटकर जान से मारने की कोशिश की। महिला ने बताया कि दो मार्च की रात 11 बजे उसके दरोगा ससुर ने अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकाया, जिससे वह काफी भयभीत हो गई। तब से दारोगा ससुर रोज रात डरा धमकाकर हैवानियत करता है।

हरियाणा के जींद में भी बहू को नशीला पदार्थ खिलाकर ससुर ने इज्जत लूटी

हरियाणा में जींद के गढ़ी थाना इलाके के गांव में सब्जी में नशीला पदार्थ देकर पुत्रवधु के साथ कथित रूप से ससुर द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी शादी जनवरी 2021 में हुई थी लेकिन शादी के दो माह बाद उसके पति की मौत हो गई।

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सास तथा ननंद ने वारिस देने के लिए ससुर से संबंध बनाने का दबाव डाला हुआ है और जब उसने मना कर दिया तो गत 18 अप्रैल रात को उसकी सास तथा ननंद ने सब्जी में नशीला पदार्थ मिला दिया।

महिला ने आरोप लगाया कि इसके बाद उसके ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया जिसके बारे में उसने अपनी सास तथा ननंद को भी बताया लेकिन दोनों ने लोकलाज का भय दिखाते हुए उसे चुप रहने के लिए कहा और तीनों ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस प्रवक्ता अमित कुमार ने बताया कि गढ़ी थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित ससुर, सास तथा ननंद के खिलाफ दुष्कर्म, नशीला पदार्थ देने, सहयोग करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है तथा मामले की जांच कर रही है।

Comment here